Facebool
Twitter
Youtube

राजस्थान:झुंझनू में बड़ी वारदात की योजना बना रही यूपी की दो महिलाऐं सहित सात बदमाश गिरफ्तार

  • Mahanagartimes
  • 22 November, 2020

क्राइम

दो आरोपियों ने पहन रखी थी पुलिस की वर्दी


महानगर संवाददाता


झुंझनू।


सिंघाना थानांतर्गत डूमोली कला के जिलानी माता मंदिर के पास किसी बड़ी वारदात की प्लानिंग कर रही यूपी की दो महिलाओं सहित सात बदमाशों को पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से दो देसी कट्टे, एक नकली पिस्टल व चाकू बरामद किया गया है। वहीं प्लानिंग में शामिल दो आरोपी पुलिस की वर्दी में मिले।
थानाधिकारी प्रमोद चौधरी ने बताया कि मुखबिर से जिलानी माता मंदिर के पास एक काले रंग की स्कॉर्पियो खड़ी होने की सूचना मिली थी। इस पर विशेष टीम जब मौके पर पहुंची तो मंदिर के पास काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी खड़ी हुई थी। पुलिस ने अंधेरा होने के कारण टॉर्च से देखने की कोशिश की तो झाडिय़ों में छिपे सभी आरोपी पहाड़ी की तरफ भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर सूरजपुर अलीगढ़ निवासी प्रेमपाल, भोतपुर का नगला निवासी अनिल कुमार, सालाबाद बुलंदशहर निवासी पवन कुमार, जगीराबाद पाठक मोहल्ला निवासी योगेश, रविंद्र, जसरा बुलंदशहर निवासी संतरा, सालाबाद निवासी सावित्री को गिरफ्तार कर लिया।
डकैती की कर रहे थे प्लानिंग :- पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी क्षेत्र में कोई बड़ी डकैती की योजना को अंजाम देने वाले थे। आरोपी प्रेमपाल व अनिल कुमार ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। आरोपी प्रेमपाल ने रिटायर्ड पुलिस निरीक्षक है जिसके पास से एक पहचान पत्र तीन स्टार, टोपी, विसल व डोरी भी पाई गई जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया। आरोपियों ने गाडी की नंबर प्लेट पर मिट्टी लगा रखी थी जिससे कि कोई इनकी गाड़ी के नंबर नहीं देख सके।