Facebool
Twitter
Youtube

कभी हार मत मानो के रवैये से मिली सफलता : डेविड वॉर्नर

  • Mahanagartimes
  • 5 November, 2020

खेल

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि ‘कभी हार मत मानो’ के रवैये के कारण ही उनकी टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही। सनराइजर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी लीग मैच में दस विकेट से शानदार जीत से प्लेऑफ में जगह बनाई। वॉर्नर ने नाबाद 85 और ऋ द्धिमान साहा ने नाबाद 58 रन बनाए। इन दोनों ने 151 रन जोड़कर मैच को एकतरफा बना दिया। वॉर्नर ने कहा,‘पंजाब के खिलाफ हार के बाद अब अच्छा लग रहा है।

डेविड वॉर्नर

उन्होंने (मुंबई) अपने कुछ खिलाड़ियों को विश्राम दिया लेकिन इस मैदान पर उन्हें 150 रन पर रोकना शानदार था। गेंदबाजों को काफी श्रेय जाता है। शाहबाज नदीम ने शानदार गेंदबाजी की। इसके बाद हम सहजता से बल्लेबाजी करना चाहते थे और इससे अच्छा लग रहा था। हमने कभी हार मत मानो का रवैया अपनाया और हम हर मैच में इसी सोच के साथ उतरे।
आगे कहा कि हमारे कुछ खिलाड़ी चोटिल हो गए थे लेकिन उनकी भावनाएं हमारे साथ थी और हम उनके लिए जीत दर्ज करना चाहते थे। अगर हम अगले मैचों में ऐसा ही प्रदर्शन करते हैं और यही लय बनाए रखते हैं तो हमें वास्तव में बहुत खुशी होगी। हमने 2016 को ध्यान में रखा जब हम इसी तरह की स्थिति में थे। तब हमें खिताब जीतने के लिए हर मैच जीतना था।
जीत से बढ़ा टीम का मनोबल : नदीम
‘हम पर थोड़ा दबाव था क्योंकि यह हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण मैच था। लेकिन हमने अपने पिछले कुछ मैच जीते थे और हमारी टीम अच्छी लय में थी। इसलिए हमने इसे एक अन्य मैच की तरह लिया। हर किसी ने अपनी भूमिका निभाई जिससे हमारे लिए जीत आसान हो गई। जब आप एक मजबूत टीम को हराते हो तो अच्छा लगता है। इससे हमारी टीम का मनोबल बढ़ेगा।’ -शाहबाज नदीम